रायपुर

Sonu Sood Charity Foundation: अब छत्तीसगढ़ के सामाजिक कार्यकर्ता सीधे जुड़ सकेंगे सोनू सूद से.. कर सकेंगे जरूरतमंदों की मदद

Sonu Sood Charity Foundation: रायपुर के अलावा स्टील सिटी भिलाई में भी सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन की आधिकारिक लॉन्चिंग की गई. इसमें बड़ी संख्या...

रायपुर,Sonu Sood Charity Foundation: अब छत्तीसगढ़ के लोग भी जरूरतमंदों की यथासंभव मदद कर सकेंगे. दरअसल, ‘गरीबों के मसीहा’ के नाम से मशहूर सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन ने छत्तीसगढ़ में आधिकारिक तौर पर काम शुरू कर दिया है। शनिवार को रायपुर के वृन्दावन हॉल में आयोजित कार्यक्रम में सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन की औपचारिक शुरुआत की गई।

(Sonu Sood Charity Foundation) कार्यक्रम में देशभर से सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन के तमाम पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया

कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्ज्वलन से हुई, जिसमें सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन के सभी पदाधिकारियों और सदस्यों के अलावा जीके टीएमटी के राजेश अग्रवाल भी मौजूद थे. कार्यक्रम में रायपुर से हाल ही में सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन से जुड़े 20 लोग भी शामिल हुए।

सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन की भविष्य की योजनाओं के बारे में विचार साझा करते हुए कहा

छत्तीसगढ़ प्रभारी रूपल विजय पांडे ने बताया कि वे कोविड काल से सोनू सूद फाउंडेशन से जुड़ी हैं और इस संस्था के जरिए हमने देश भर समेत छत्तीसगढ़ के भी कई जरुरतमंद लोगों की मदद की है, लेकिन अभी तक संस्था ने छत्तीसगढ़ में आधिकारिक रूप से इसकी शुरूआत नहीं की थी जो आज से हो गई है।वहीं कार्यक्रम में सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन की प्रशिका दुआ ने इसे बेहद महत्वपूर्ण पल बताते हुए सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन की लॉचिंग को छत्तीसगढ़ के लिए खास बताया। विशेष रूप से शामिल होने पहुंची सुमिता साल्वे ने सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन के अब तक के सफर के बारे में विस्तार से बताया साथ ही उन्होंने संस्था द्वारा विभिन्न क्षेत्रों में किए जा रहे कार्यों की जानकारी भी दी। उन्होंने ने ये भी बताया कि अब छत्तीसगढ़ में किस तरह से सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन कार्य करने वाला है।रायपुर के अलावा इस्पात नगरी भिलाई में भी सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन की अधिकारिक लॉचिंग की गई बड़ी संख्या में भिलाईवासी और अनेक गणमान्य नागरिक शामिल हुए। यहां आयोजित कार्यक्रम में सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन के पदाधिकारियों ने लोगो को संस्था के उद्देश्यों से अवगत कराया।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button